IAS पति के साथ विदेश घूम रही हैं IPS अफसर, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें…

Bureaucrats Magazine – Breaking News – आईपीएस पूजा यादव सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित पुलिस अफसरों में से एक हैं. इन दिनों वह पति विकल्प भारद्वाज के साथ फॉरेन ट्रिप पर हैं (Vikalp Bharadwaj IAS). पूजा इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रिप के खूबसूरत मोमेंट्स शेयर कर रही हैं. इन दोनों की फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

आईपीएस पूजा यादव मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं. उनकी गिनती देश की सबसे खूबसूरत आईपीएस अफसरों में की जाती है (Most Beautiful IPS Officer). 2018 बैच की आईपीएस ऑफिसर पूजा यादव सिविल सर्विस में आने से पहले कई विदेशी कंपनियों में काम कर चुकी हैं. बायोटेक्नोलॉजी एंड फूड टेक्नोलॉजी में एमटेक करने के बाद उन्होंने कनाडा और जर्मनी में कुछ सालों तक नौकरी की.

पूजा यादव ने 2017 बैच के आईएएस ऑफिसर विकल्प भारद्वाज से शादी की है (Vikalp Bharadwaj IAS Wife). वह पहले केरल कैडर में थे लेकिन फिर शादी का हवाला देते हुए उन्होंने अपना ट्रांसफर गुजरात कैडर में करवा लिया था (IAS Transfer Rules). आईएएस विकल्प भारद्वाज और आईपीएस पूजा यादव सबसे चर्चित IAS कपल्स (Famous IAS Couple) में से एक हैं.

 आईपीएस पूजा यादव इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं (Pooja Yadav IPS Instagram). इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 3 लाख 23 हजार यूजर्स फॉलो करते हैं. आईपीएस पूजा यादव अपने पति विकल्प भारद्वाज आईएएस के साथ फॉरेन ट्रिप पर गई हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहले मॉरिशियस और फिर अफ्रीका ट्रिप की फोटोज शेयर कीं (Foreign Trip From India). उनके फॉलोअर्स को उनकी ये फोटोज बहुत पसंद आ रही हैं (Pooja Yadav IPS Love Story).

जा यादव ने साल 2018 में यूपीएससी परीक्षा के दूसरे प्रयास में 174वीं रैंक हासिल की थी. वह गुजरात कैडर में पोस्टेड हैं. उनकी और आईएएस विकल्प भारद्वाज की शादी 2021 में हुई थी (IAS Love Story). मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों की मुलाकात मसूरी में स्थित आईएएस ट्रेनिंग सेंटर में हुई थी. विकल्प भारद्वाज 2017 बैच के अफसर हैं और इन्होंने यूपीएससी परीक्षा में 87वीं रैंक हासिल की थी (Vikalp Bharadwaj IAS Rank).

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *