IAS संयुक्‍ता समद्दर बनीं बरेली की नई मंडलायुक्‍त, डा. सारिका मोहन ने नहीं संभाला था चार्ज

संयुक्‍ता 1999 बैच की आइएएस अधिकारी हैं। सरिका मोहन को दो दिन पहले सेल्‍वा कुमारी जे की जगह बरेली का कमिश्‍नर बनाया गया था ले‍किन 2006 बैच की आइएएस अधिकारी सारिका मोहन ने चार्ज नहीं संभाला। इसके बाद शासन ने संयुक्‍ता समद्दर को यह जिम्‍मेदारी सौंपी।

आइएएस डा. सारिका  मोहन के बरेली मंडलायुक्त का चार्ज ना लेने पर शासन ने सीनियर आइएएस संयुक्ता समद्दर को बरेली का नया कमिश्‍नर बनाया है। संयुक्‍ता 1999 बैच की आइएएस अधिकारी हैं। सरिका मोहन को दो दिन पहले सेल्‍वा कुमारी जे की जगह बरेली का कमिश्‍नर बनाया गया था ले‍किन, 2006 बैच की आइएएस अधिकारी सारिका मोहन ने चार्ज नहीं संभाला। इसके बाद शासन ने संयुक्‍ता समद्दर को यह जिम्‍मेदारी सौंपी। 

10 जून को सेल्‍वा कुमारी जे को बरेली का मंडलायुक्‍त बनाया गया था। दो दिन पहले ने शासन ने उनका तबादला कर उन्‍हें मेरठ का मंडलायुक्‍त बना दिया। उनके स्‍थान पर आइसीडीएस की निदेशक डा. सारिका मोहन को बरेली का मंडलायुक्‍त बनाया था लेकिन, उन्‍होंने कार्यभार ग्रहण नहीं किया। इसके बाद रविवार को शासन ने उनके स्‍थान पर संयुक्‍ता समद्दर को बरेली का मंडलायुक्‍त बना दिया। 

1999 बैच की आइएएस अधिकारी संयुक्‍ता समद्दर बरेली मंडल के जिले बदायूं की डीएम रह चुकी हैं। इसके अलावा वह पड़ोसी जिले के रामपुर की भी डीएम रही हैं। अब वह बरेली मंडल की कमान संभालेंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *