राजस्थान में होगी डेस्टिनेशन वेडिंग देश विदेश से जुटेंगे लाखों लोग,

Bureaucrats Magazine – हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के पोते एवं आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई और उनके भाई चैतन्य बिश्नोई की शादी का धमाल सिर चढ़कर बोल रहा है।

#IAS की शादी की चर्चा !!

#IAS परी बिश्नोई 2020 बैच की महिला अफ़सर है जिन्हें सिक्किम कार्डर मिला हुआ है जो वहाँ पर सब मैजिस्ट्रेट तैनात है शादी के लिए उन्होंने अपना कार्डर चेंज करवाया है अब उन्हें हरियाणा कार्डर का NOC भी मिल गया है #UPSC में 30 वा स्थान मिला था वह मूल रूप से #राजस्थान की रहने वाली है अपनी शादी को लेकर #चर्चा में आयी है #हरियाणा के पूर्व मुख्य मंत्री चौधरी भजनलाल के पौत्र और #आदमपुर से #BJP विधायक भव्य बिश्नोई IAS अफ़सर से शादी कर रहे हैं। BJP विधायक भव्य विश्नोई राजस्थान की रहने वाली #IAS परी बिश्नोई से शादी कर रहे हैं। भव्य और परी बिश्नोई 22 दिसंबर को शादी होगी हैं। दोनों की शादी उदयपुर में होगी। बताया जा रहा है कि इस शादी में शामिल होने के लिए 3 लाख से ज्यादा मेहमानों को न्योता दिया जा रहा है। जिसका रिसेप्शन दिल्ली में होगा !!

Bureaucrats Magazine – हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के पोते एवं आदमपुर से विधायक भव्य बिश्नोई और उनके भाई चैतन्य बिश्नोई की शादी का धमाल सिर चढ़कर बोल रहा है। शादी में हरियाणा ही नहीं, देश के सात राज्यों सहित केंद्रशासित राज्य (यूटी) के वीवीआईपी और आम आदमी लोगों को न्यौता दिया जाएगा।

Bureaucrats Magazine – हिसार लोकसभा क्षेत्र में ही चार लाख कार्ड पीले चावल के साथ बांटे जाएंगे। हरियाणा के बाकी जिलों से अन्य प्रदेश में अलग से कार्ड भेजे जाएंगे। भव्य और चैतन्य का प्रतिभोज 26 दिसंबर को आदमपुर में होगा। शुक्रवार दोपहर बाद राजस्थान के काकड़ा गांव और चैतन्य का उत्तराखड से डोरा आएगा। उसकी रस्में पूरी होने के बाद 9 दिसंबर से कार्ड भेजने का काम शुरू होगा।

Bureaucrats Magazine – आदमपुर से विधायक हैं भव्य बिश्नोई
हिसार लोकसभा क्षेत्र में नौ विधानसभा क्षेत्र हैं। इस सीट से कुलदीप बिश्नोई सांसद रह चुके है। पिछले दिनों भाजपा में शामिल होने पर कुलदीप ने इस्तीफा दिया और उप चुनाव में उनके बेटे भव्य बिश्नोई आदमपुर सीट से विधायक बने थे।

Bureaucrats Magazine – आईएएस परी से होगी भव्य बिश्नोई की शादी
राजस्थान के काकड़ा गांव निवासी एवं आईएएस परी (IAS Pari Bishnoi) से भव्य विश्नोई की सगाई हुई थी। दूसरी तरफ उनके भाई चैतन्य की सगाई सृष्टि से हुई थी। परिवार के सदस्यों की मानें तो दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में प्लान की गई है। आदमपुर में 26 को प्रतिभोज होगा, जिसमें पूरे हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोग भाग लेंगे। परिवार की तरफ से शादी की तैयारियां शुरू होने के साथ-साथ पकवान भी करीब दस दिन पूर्व बनाना शुरू कर दिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *