कानपुर से है गहरा नाता कानपुर देहात में नेहा जैन की हुई है नवागत जिलाधिकारी संभाला कार्यभार:

Appointments Deputation Extension Gadget Guest Posts Interviews PSU Showcase State Success Story Tenders Trade World

कानपुर देहात की नवागत जिलाधिकारी नेहा जैन ने शनिवार की सुबह कार्यालय के समय पर पहुंचकर पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। वह 2014 बैच की आईएएस अधिकारी हैं। पद का कार्यभार ग्रहण करने के बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों से बातचीत की और इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उनका स्वागत भी किया। नवागत जिलाधिकारी के कार्यभार ग्रहण करने के दौरान मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, नगर मजिस्ट्रेट, वरिष्ठ कोषाधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

यूपीसीडा में थी अपर कार्यपालक पद पर तैनात

कानपुर देहात की नवागत जिलाधिकारी बनीं 2014 बैच की आईएएस नेहा जैन यूपीसीडा में अपर कार्यपालक पद पर तैनात थीं। पूर्व में ट्रेनिंग के दौरान वह आगरा तैनात रही हैं। इसके बाद उन्होंने लखनऊ में एसडीएम व फिरोजाबाद में मुख्य विकास अधिकारी के तौर पर जिम्मेदारी संभाली। उनके साथ काम करने वाले लोगों ने बताया कि वह अपने काम के प्रति बेहद ईमानदार है और हर काम समय पर करने कि उनकी आदत है।

कानपुर से है गहरा नाता

कानपुर देहात की नवागत जिलाधिकारी बनी नेहा जैन का कानपुर से बहुत गहरा नाता है। कानपुर में उनकी पूरी स्कूलिंग हुई है। उनके माता-पिता कानपुर में ही रहते हैं। उनके पिता आर.सी गोयल वरिष्ठ अधिकारी रहे हैं।उनका स्वभाव मिलनसार एवं मृदुभाषी है। वह बेहद ईमानदार व सरल स्वभाव की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *